लोगों को पसंद आ रहा मोदी मेनिया !

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को आज दो वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। ऐसे में सरकार इस अवसर को भुनाने में लगी है। माना जा रहा है कि उसे एक तरह से रिटर्न गिफ्ट मिला है। मेट्रोपोलिटन लोगों ने मोदी सरकार के कामकाज को सराहा इसे बहुत ही अच्छा कहा गया है। उन्होंने कहा कि उनके सहयोगी समाचार टाईम्स ऑफ इंडिया की ओर से करवाए गए सर्वे में उन्होंने यह राय जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष सरकार के कार्य को 67 प्रतिशत लोगों द्वारा शानदार कहा गया।

इसके अनुसार मोदी सरकार की रेटिंग में 5 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। सरकार के कार्य को खराब और बेदह खराब बताने वालों की संख्या पिछले वर्ष 9 प्रतिशत से बढ़ाकर 16 प्रतिशत तक कर दी गई है। इस सर्वे में यह कहा गया है कि 47 प्रतिशत लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ भी करने की चाहत रखने वाला सशक्त नेता कहा गया है। जो अपनी दल के साथियों के कारण काम को रफ्तार के साथ अंजाम नहीं दे रहा है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी रहे हैं जो यह मानते हैं कि मोदी की ब्रांडिंग में कुछ कमी आई है।

ब्रांड मोदी की लोकप्रियता में कमी आई है। यह करीब 51 प्रतिशत लोगों ने माना है। दूसरी ओर 5 में से एक व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि और मजबूत हुई है। लोगों ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सराहा है। उन्होंने कहा है कि यह सरकार का एक अच्छा प्रयास रहा है। 43 प्रतिशत लोगों ने इसे सरकार की असफलता माना है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -