काजोल के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की सच्चाई जानकर भड़के लोग, जानिए क्या वजह?
काजोल के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की सच्चाई जानकर भड़के लोग, जानिए क्या वजह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने शुक्रवार को एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। उनके इस पोस्ट के पश्चात् प्रशंसक बहुत परेशान हो गए तथा उनके लिए दुआएं करने लगे। लोग पूछने लगे कि ऐसा क्या हुआ जिसके कारण वह सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं। काजोल के इस पोस्ट के कुछ ही घंटों बाद सच्चाई भी सामने आ गई। तत्पश्चात, लोग उन्हें खरीखोटी सुनाने लगे। लोगों का कहना था कि इस प्रकार की नौटंकी उन्हें नहीं करनी चाहिए थी। 

काजोल के इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट भी गायब हो गए थे जो कि दोबारा से नजर आने लगे हैं। दरअसल पूरा मामला उनकी आगामी वेब सीरीज 'द ट्रायल' से जुड़ा हुआ है। इसी के साथ काजोल ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाली हैं। इस कोर्टरूम ड्रामा को लेकर काजोल ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का पोस्ट किया था। वेब सीरीज का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। काजोल की यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'परीक्षा जितनी मुश्किल होगी, वापसी उतनी ही मुश्किल होगी। 12 जून को मेरे कोर्टरूम ड्रामा द ट्रायल, प्यार, कानून, धोखा का ट्रेलर देखें। जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है।'

कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, 'यह बेहूदा है। निश्चित तौर पर शर्मनाक मार्केटिंग है।' एक शख्स ने लिखा, 'प्लीज मार्केटिंग टीम से कहिए सीरीज का प्रमोशन सामान्य तरीके से किया जा सकता है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि 'द ट्रायल' अमेरिकन ड्रामा 'द गुड वाइफ' का हिंदी अडॉप्शन है। इसे सुपर्ण एस वर्मा ने निर्देशित किया है।

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया उनके बच्चे के पापा का चेहरा, लिखा भावुक पोस्ट

जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ हुई धोखाधड़ी, अकाउंट से उड़े लाखों रुपये

इस वजह से हुई थी बॉलीवुड के नारद की मौत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -