भैंसा की मौत पर मालिक ने दी बड़ी पार्टी, लोग रह गए हैरान

भैंसा की मौत पर मालिक ने दी बड़ी पार्टी, लोग रह गए हैरान

कुछ लोगों की जानवरों के प्रति गज़ब की दीवानगी देखने मिलती है. हाल ही में एक ऐसा वाकिया देखने मिला जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. जहां एक शख्स ने अपने भैंसा की मौत के बाद अपने करीबियों को उसकी श्रद्धांजलि कार्यक्रम में आमंत्रण पत्र बांटे. इसी के साथ शख्स काफी सुर्ख़ियों में आ गया है. इतना ही उसने अपने मृत भैंसा का पुरे रीति रिवास से अंतिम संस्कार किया. जो कि हर कोई देखता ही रह गया. 

दरअसल यह अनोखा मामला मध्य प्रदेश के बैतूल का है जहां पर चूड़िया गांव में राजाजी नाम का ये भैंसा कभी सुर्ख़ियों का केंद्र बन गया था क्यूंकि इस भैंसा ने अपने मालिक को  रंक से राजा बना दिया था. इसी कारण मालिक ने भी भैंसा की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार दिया और इतना ही नहीं पूरे रीति-रिवाज के साथ उसकी तेरहवीं कार्यक्रम भी आयोजित किया जिसमें पूरा गांव शामिल हुआ और भैंसे राजाजी को श्रद्धांजलि दी.

भैंसा के मालिक मुसरू यादव ने बताया कि जिस वक़्त मुसरू का अपनों ने साथ नहीं दिया तब राजाजी ने अपने दम पर मुसरू की ज़िंदगी बदल दी. दरअसल मुसरू यादव ने करीब 23 साल पहले राजाजी को खरीद कर लाया था. जो की एक अच्छी नस्ल का भैंसा था मुसरु ने इस भैंसा का स्पर्म डोनेशन करके काफी पैसा कमाया. जिससे वह काफी पैसे वाला बन गया. जब भैंसा की मौत हुई तो उसे मुसरु ने बतौर सम्मान बिदाई दी.

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2018 : 600 पदों पर बम्पर वैकेंसी, फ्रेशर करें आवेदन

बस चलाकर मंडप तक पहुंची दुल्हन, फिर किया हैरान कर देने वाला काम

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं टाइगर की गर्लफ्रेंड, न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App