पत्रकार के चुनाव प्रचार में उमड़ा जनसैलाब
पत्रकार के चुनाव प्रचार में उमड़ा जनसैलाब
Share:

संदीप राजपूत/नरसिंहपुर: प्रदेश में चल रहे पंचायत एवं निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा सघन जनसंपर्क किया जा रहा है। पार्टियों के साथ-साथ निर्दलीय प्रत्याशी भी अपना पूरा दम दिखा रहे हैं और अपने साथ कई वादे लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। चुनाव लड़ने की होड़ में कई जगह समाजसेवी, सामाजिक कार्यकर्ता एवं पत्रकार भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। नरसिंहपुर जिले के करेली नगरीय चुनाव, वार्ड क्रमांक 6 राजेन्द्र वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी भागीरथ तिवारी (पत्रकार) जिनका चुनाव चिन्ह नारियल का पेड़ हैं।

पत्रकार तिवारी ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर मतदाताओं से चर्चा कर उनकी समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं को सुनकर हल करने का आश्वासन दिया।

तिवारी ने जनसंपर्क करते हुए घोषणा पत्र में बताया और कहा कि मैं 24 घंटे वार्ड के नागरिकों की सेवा के लिए तत्पर रहूंगा और वार्ड के सो नागरिकों के बीच अपना एक शिक्षित समाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले को अपना प्रतिनिधि बनाऊंगा, जनसमर्थन के दौरान बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिकों सहित जिले भर के पत्रकार साथियों ने भागीरथ तिवारी (पत्रकार) के साथ डोर-टू-डोर संपर्क कर पार्षद हेतु निर्दलीय प्रत्याशी के रुप मे अपने चुनाव प्रचार की धमाकेदार शुरुआत की।

मतदान करने से वंचित रह गए 140 लोग, जाने पूरा मामला

कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर से दिग्गज नेताओं के फोटो गायब

उदयपुर में हुई हत्या को लेकर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -