सुप्रीम कोर्ट में जलीकट्टू मामला, प्रदर्शन का सिलसिला जारी
सुप्रीम कोर्ट में जलीकट्टू मामला, प्रदर्शन का सिलसिला जारी
Share:

चेन्नई : पोंगल का त्योहार भले ही चला गया हो लेकिन जलीकट्टू के समर्थन को लेकर लोगों द्वारा प्रदर्शन का सिलसिला अभी भी जारी है। इधर मद्रास हाईकोर्ट ने इस मामले में दखल देने से इनकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में मामला है, इसलिये वह किसी तरह का दखल नहीं करेगी।

गौरतलब है कि दक्षिण भारत में पोंगल के अवसर पर जलीकट्टू का आयोजन होता है लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल इस पर रोक लगा रखी है। जलीकट्टू के समर्थन में मंगलवार की रात को भी लोगों ने प्रदर्शन किया। आयोजन और पशु अधिकार संगठन पर प्रतिबंध की मांग को लेकर बुधवार के दिन भी सुबह से ही राज्य भर में प्रदर्शन हो रहे है।

बताया गया है कि नमक्कल जिले के वकीलों ने समर्थन में अदालतों का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। जानकारी मिली है कि बुधवार को प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि प्रदर्शनकारियों ने स्कूल, काॅलेजों को भी नहीं खुलने दिया वहीं यातायात को भी बाधित कर दिया है।

डीएमके नेता और कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने राज्य के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम से यह कहा है कि वे प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करें और आयोजन को लेकर तत्काल कार्रवाई को अंजाम दें।

जलीकट्टू को किया प्रतिबंधित तो विरोध में उतरे लोग

सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, फेसबुक व्हाट्सएप्प को दिया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -