यहाँ बीमारी ठीक करने के लिए दफनाया जाता है ज़िंदा लोगों को
यहाँ बीमारी ठीक करने के लिए दफनाया जाता है ज़िंदा लोगों को
Share:

कई तरह के रीती रिवाज इस दुनिया में पाए जाते हैं। कहीं किसी बीमारी को लेकर तो कही किसी और बात को लेकर। ऐसी ही एक बात कर रहे हैं हम जो कि कोलंबिया की है जहाँ इंसानो को ज़िंदा धरती में दफ़न किया जाता है।

दरअसल, मोंटेरियो कोलंबिया का एक ऐसा प्रान्त है जहाँ लोगों की बीमारी को दूर करने के लिए उसे दफना दिया जाता है। एक ऐसा ही किस्सा हुआ है यहां की एना बेलेस्ट्रोस नाम की एक लड़की के साथ जो कि 18 साल की हैं। कॉलेज से घर आते समय उस पर बिजली गिर गई जिससे उसे काफी चोट आई और उसे अस्पताल लेजाया गया। उसकी पीठ में असहनीय दर्द था जो कि किसी इलाज से कम नही हो रहा था बल्कि और बढ़ता जा रहा था। इसके लिए वहां के लोगों ने एक अजीब तरीका निकाला ,जहाँ घर के लोगों ने घर के गार्डन में एक विशाल गड्ढ़ा खोदा और उसमे एना को गिरा दिया उसे यह तक दबाया जहा तक उसकी गर्दन थी।

इस प्रक्रिया में उसे तीन घंटे मिटटी में रहना होगा। लोगो का मनना था कि मिट्टी बिजली के प्रभाव को कम करती है जिससे वो फिर से पहले की तरह चल फिरने लगेगी। इसे हफ्ते में चार बार करना होता है। इस पर एना की माँ मिलेना का कहना है कि जब वो एना को इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर जा रही थी स्थानीय लोगों ने तब ही इस पुरानी पद्धति के बारे में उन्हें बताया। कहती हैं -मेरी बेटी ठीक से चल तक नहीं सकती। पैरों में जलन इस हद तक बढ़ चुकी थी कि उसका दर्द देखा नहीं जाता था। और डॉक्टर्स के मुताबिक इसका कोई वैज्ञानिक तर्क नही था।

बेटी की शादी के लिए 1200 करोड़ रूपए का प्रस्ताव, लेकिन नहीं हो रही शादी

यहाँ सेक्स वर्कर के साथ सेक्स करने के लिए पुलिस दे रही है पैसे

यहाँ लड़कियों के जिस्म को बेचा जाता है महज़ 10 रूपए में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -