अटलजी पर पोस्ट लिखना प्रोफेसर को पड़ा महंगा
अटलजी पर पोस्ट लिखना प्रोफेसर को पड़ा महंगा
Share:

पटना: मोतिहारी पुलिस ने गुरुवार को 12 लोगों के खिलाफ एक प्रोफेसर को बुरी तरह पीटने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. ये विवाद एक सोशल मीडिया पोस्ट से उत्पन्न हुआ था, जो की महात्मा गांधी केंद्रीय विवि के सहायक प्रोफेसर संजय कुमार द्वारा लिखा गया था, इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ देर बाद ही, कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर हमला कर दिया और उन्हें घर से निकाल कर बुरी तरह पीटा, उनके कपडे फाड़ दिए, यहाँ तक की उनपर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें जिन्दा जलाने की कोशिश भी की गई.

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

उनके सहयोगियों के मुताबिक, विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र विभाग के सहायक प्रोफेसर संजय कुमार को मारपीट के दौरान आंतरिक चोटें आईं हैं और उनकी हालत इतनी गंभीर है कि वे हर थोड़े समय में बेहोश हो जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वे फ़िलहाल पटना मेडिकल अस्पताल में हैं. 

अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले ओवैसी के पार्षद की हुई पिटाई

दर्ज FIR के अनुसार संजय ने बताया कि अटलबिहारी वाजपेयी पर पोस्ट लिखने के बाद उनपर ये हमला हुआ है, उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि दैनिक भास्कर के कर्मचारी संजय कुमार सिंह उन्हें अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए आतंकवादी कहते हैं. आपको बता दें कि प्रोफेसर संजय कुमार पिछले कुछ दिनों से विश्वविद्यालय के वाईस चांसलर का विरोध कर रहे थे, इस मामले पर भी प्रोफेसर को काफी धमकियाँ मिली थी. प्रोफेसर का आरोप है कि कुलपति ने अटलजी का अपमान किया था, जिसका विरोध करने पर उनके साथ ये घटना हुई है. 

खबरें और भी:-

जानिये किसने बनाया था वाजपेयी को अटल ?

वाजपेयी को याद कर भावुक हुए शत्रुघ्न, कहा- लौट आइए अटल जी

अटलजी बीजेपी के लिए पिता तुल्य या चुनावी हथियार ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -