इवांका ट्रंप द्वारा शेयर की गई तस्वीर बनी विवाद का विषय
इवांका ट्रंप द्वारा शेयर की गई तस्वीर बनी विवाद का विषय
Share:

वाशिंगटन : लगता है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और विवादों का चोली - दामन का साथ है. जब से वे अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं विवादों का सिलसिला जारी है. ऐसा महसूस होता है कि जैसे उन्हें और उनकी टीम को इस ताकतवर कुर्सी पर बैठे देखना नहीं चाहते. इससे उनका परिवार भी अछूता नहीं है.

ताज़ा मामला ट्रम्प की बेटी इवांका द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई वह फोटो है जिसमें वह अमेरिकी राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठी है. गौरतलब है कि हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने पिता और कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रू़डो के साथ नजर आ रही है. लेकिन इस तस्वीर में वह ओवल आॅफिस में पिता की कुर्सी पर बैठी है. कई लोगों को इस बात से नाराजगी है.इवांका ने फोटो के साथ अमेरिका और कनाडा के इमोजी के साथ कैप्शन दिया दुनिया के दो लीडर्स के साथ सीट पर बैठे हुए महिलाओं की महत्ता के बारे में महान चर्चा.यह महिलाओं का समर्थन करने के लिए सकारात्मक ट्वीट था.

लेकिन  सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत विरोध जताते हुए कह दिया कि उसे इस कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है.एक यूजर्स ने कहा कि अभी तक कोई महिला राष्ट्रपति नहीं बनीं और यह उस पहली महिला का ही हक होगा जिसने इसे आधिकारिक रुप से कमाया हो.जबकि कईयों ने यहाँ तक कहा कि वह अमीर पिता की बेटी है तो इसका मतलब नहीं कि वह कुछ भी करे.एक यूजर्स ने तो सवाल ही उठा दिया कि यही तस्वीर ओबामा की तरफ से शेयर होती तो क्या प्रतिक्रिया होती. कुछ ने तो इसे अनैतिक भी बता दिया.

यह भी पढ़ें 

अमेरिका में 680 से अधिक आव्रजक गिरफ्तार, ट्रम्प बोले गलत लोगों का नहीं होगा प्रवेश

भारतीय महिला वीजा धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -