रॉयल वेडिंग में मिले उपहारों को बेच रहे हैं मेहमान, कीमत जानकर रह जाओगे दंग
रॉयल वेडिंग में मिले उपहारों को बेच रहे हैं मेहमान, कीमत जानकर रह जाओगे दंग
Share:

शनिवार को इंग्लैंड में प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मर्केल की हुई रॉयल वेडिंग इन दिनों कई वजहों से सुर्ख़ियों में हैं. जहाँ यह रॉयल वेडिंग इंग्लैंड के राजघराने के अपनी परम्परागत शाही अंदाज़, शादी में किये गए करोड़ों के खर्च और भी कई वजहों से दुनियाभर से सुर्खियां बटोर रही तो वहीँ, कुछ लोग शादी का मज़ाक भी उठा रहे है. इस रॉयल वेडिंग से जुटी एक और मजेदार बाद सामने आई है कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

जानकारी के मुताबिक शादी के दौरान महमानों को उपहार के तौर पर एक कैनवास बैग दिया गया था. जिसके नीलाम होने की खबरें जोर से आ रहीं. कुछ मेहमान शादी के बाद इस रॉयल वेडिंग में मिले इस सामन को बेच रहे हैं. इस बैग की ईकॉमर्स वेबसाइट ईबे पर बोली लगाई जा रही है. इस गुडी बैग के लिए 50 हजार पाउंड (45 लाख रुपयों से ज्यादा) तक की बोली लग चुकी है. 2 दिन हो चुके हैं और बोली अभी भी चालू है.

बता दें कि शनिवार को इंग्लैंड के विंडसॉर कैसल में सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्केल की रॉयल वेडिंग हुई. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बांधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं.शादी में राजपरिवार का हिस्सा बनने के बाद मेगन मार्केल को भी डचेज ऑफ ससेक्स की उपाधि से जाना जाएगा. गौरतलब है कि मेगन शाही परिवार की पहली 'डचेज ऑफ ससेक्स' होंगी.

रेड ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आई उर्वशी, देखकर आपका भी दिल आ जाएगा

इस ख़ुशी में ट्वीटर की चिड़िया से बात कर रहे हैं अनुपम खेर

छोटे पर्दे के लिए ये मंशा रखती है शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -