भोला का पोस्टर देख डरे लोग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
भोला का पोस्टर देख डरे लोग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में आ चुके है। मूवी को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है फैंस इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से प्रतीक्षा भी कर रहे है। मूवी को लेकर फैंस के मध्य उत्सुकता बनाए रखने के लिए मेकर्स मूवी से कलाकारों के नए पोस्टर्स और टीजर रिलीज कर चुके है। इसी बीच मूवी 'भोला' से कई एक्टर्स के लुक सामने आ चुके है। मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जो बहुत ही शानदार है। 30 मार्च को इस फिल्म को रिलीज किया जाने वाला है

'भोला' का नया पोस्टर हुआ रिलीज:  खबरों का कहना है कि मूवी 'भोला' से अब तक अजय देवगन और तब्बू के दमदार पोस्टर्स के साथ-साथ इसका टीजर भी सामने आ गया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से गजराज राव, विनीत सिंह और दीपक डोबरियाल का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। तीनों ही फर्स्ट लुक बेहद खतरनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाला बताया जा रहा है।

कैसा है पोस्टर: वहीं, यदि सामने आए पोस्टर के बारें में बात की जाए तो अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर गजराव राव, दीपक डोबरियाल और विनीत सिंह के फर्स्ट लुक को साझा कर दिया है। अजय देवगन दवरा शेयर किए गए पहले पोस्टर में विनीत सिंह नजर आ रहे है, वो इस मूवी में विनीत सिंह निठारी का किरदार  भी अदा कर रहे हैं। पोस्टर में विनीत बड़ी-बड़ी आंखें किए और जले हुए चेहरे के साथ नजर आ रहे है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखते हुए कहा है कि "रक्त के भक्त हैं हम, बना डालो इस थाने को शमशान, अंधेरे की शक्ति को कभी भी छोटा मत समझना, ये है भोला का शैतान।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस लुक में दिखे गजराज राव: वहीं, अजय द्वारा साझा किए दूसरे पोस्टर में गजराज राव नजर आ रहे है, जो बिल्कुल अलग लुक में दिखाई दे रहे है। इस पोस्टर में उनका साइड लुक है और आंखों में शैतानी साफ दिखाई दी। पोस्टर में वह मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कौन बनेगा करोड़पति खेले हुए अगर आप करोड़पति बन गए, तो क्या कीजियेगा इतने धन राशि का।" 

लीक हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट

10 साल छोटे लड़के से शादी रचा चुकीं है उर्मिला

ऑरेंज कलर की ड्रेस किलर लगी राकुलप्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -