इंटरनेट पर छाए अनुपमा-अनुज, फैंस को पसंद आ रहा रोमांस
इंटरनेट पर छाए अनुपमा-अनुज, फैंस को पसंद आ रहा रोमांस
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय शो अनुपमा में कई आगामी ट्विस्ट आने वाले हैं। बीते दो वर्षों से ये शो टीआरपी लिस्ट में नबंर एक पर बना हुआ था। लेकिन मालविका की एंट्री के पश्चात् शो एक अलग ट्रैक पर निकल पड़ा। सीरियल की कहानी अनुज-अनुपमा के रोमांस से हटकर मालविका पर आ गई थी। मालविका के इरीटेटिंग व्यवहार से प्रशंसक बहुत नाराज दिखाई दिए। इसलिये शो की टीआरपी भी गिर गई। वहीं अब निर्माताओं ने एक बार फिर कहानी में परिवर्तन करने का निर्णय लिया है। 

वही सीरियल में अनुज कपाड़िया की एंट्री के पश्चात् हमेशा आंसू बहाने वाली अनुपमा थोड़ी खुश रहने लगी थी। दर्शकों को अनुज-अनुपमा की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही थी। तभी निर्माताओं ने शो में अनुज की बहन मालविका को लाने का निर्णय लिया। ऐसा लगा था कि मालविका की एंट्री से शो में बहार आ जायेगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा।

वही मालविका के आने के पश्चात् अनुज-अनुपमा नजदीक आने की जगह दूर होते गये। अनुज-अनुपमा की दूरियों ने दर्शकों को परेशान कर दिया। लेकिन अब टेंशन वाली बात नहीं है। शो की कहानी फिर से अनुज-अनुपमा के रोमांस पर आती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर अनुज-अनुपमा की कई फोटोज भी वायरल हो रही हैं। लोग इनके बीच पनपने वाले प्यार को भी पसंद कर रहे हैं। वही भले ही सीरियल में अब तक अनुज-अनुपमा ने खुल कर अपने प्यार का इजहार नहीं किया। लेकिन ये बगैर कुछ कहे आंखों-आंखों में सब कह जाते हैं। अनुज एवं अनुपमा की जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि वो जल्द से जल्द इन्हें एक होते देखना चाहते हैं। वैसे सच बताया जाये, तो दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। अच्छा होगा यदि लोगों की मांग पर निर्माता इन दिनों को हमेशा के लिये एक करा दें। 

SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

शॉकिंग! इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

रुबीना दिलैक बनेगी एकता कपूर की नागिन! तस्वीरों को देख फैंस ने लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -