’द कश्मीर फाइल्स' के ट्रेलर के लिए विवेक अग्निहोत्री को लोग दे रहे बधाई
’द कश्मीर फाइल्स' के ट्रेलर के लिए विवेक अग्निहोत्री को लोग दे रहे बधाई
Share:

विवेक अग्निहोत्री की 'The Kashmir Files' के ट्रेलर ने जब से इंटरनेट की दुनियां में दस्तक दी है इसने सभी के होश उड़ा दिए है और दर्शक इतने संवेदनशील विषय के चित्रण को बहुत ही परिभाषित और वर्णनात्मक तरीके से देखकर चौक गए है। ऐसे में, निर्देशक को उनके काम की प्रशंसा करने के लिए कम्युनिटी से सम्मानजनक फोन भी आने लगे है। 

'The Kashmir Files' की कहानी कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर बनाई गई है। विषय संवेदनशील है लेकिन दर्शकों के लिए दिलचस्प है। यह मूवी उस घटना की प्रभावशाली, वास्तविक जीवन और अनसुनी कहानी के बारें में भी कहा है। ट्रेलर सिर्फ एक झलक है कि मूवी अपने दर्शकों के सामने क्या पेश की जाने वाली है।

मूवी निर्माता, विवेक अग्निहोत्री को न केवल इंडिया से, बल्कि दुनिया भर से कश्मीर पंडितों के फोन आने लगे है जो इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय पर मूवी बनाने के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए अलग-अलग तरीकों से उनके पास पहुंचने लगे है, जिन्हें लोग नहीं जानते हैं। अभूतपूर्व स्टार कास्ट, इंटेंस स्टोरी, दिल को छू लेने वाले डायलॉग और सबसे बढ़कर, एक रियल कहानी को देखने के लिए दर्शक रोमांचित हैं। इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिलने लगी है और यही वजह है कि ट्रेलर इन दिनों यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा है। 

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे अभिनेताओं की भूमिका है।  ज़ी स्टूडियोज़ और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित व निर्देशित है और 11 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है।

भागवत गीता के श्लोक के साथ आलिया भट्ट ने कंगना को दिया करारा जवाब

पार्टनर बदलने वाली बात को लेकर बोली अनन्या- इसमें कोई बुराई नहीं

अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, एक बार फिर रद्द हुई जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -