क्वारंटाइन सेंटर में खानें को लेकर लोगों ने किया हंगामा, मांग रहे हैं मनपसंद खाना
क्वारंटाइन सेंटर में खानें को लेकर लोगों ने किया हंगामा, मांग रहे हैं मनपसंद खाना
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. शहर में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों की लगातार शिकायतें हो रही है. कुछ क्वारंटाइन सेंटरों में तो पलाश होटल में बना हुआ खाना परोसा जा रहा है तो कुछ में दीनदयाल रसोई का. वहीं शहर से बाहर बने क्वारंटाइन सेंटरों में खुद क्वारंटाइन लोगों की मैस बनाई गई है.  

वहीं, राजधानी के भौंरी स्थित आईसर इंस्टीट्यूटी में लोगों को सुविधाएं तो ठीक दी जा रही है लेकिन वहां के लोगों ने खाने की शिकायत की है. क्वारंटाइन लोगों का कहना है कि यहां मैस में सुबह की दाल शाम को परोस दी जाती है. इतना ही नहीं रोटिया भी कई बार मुलायम नहीं होती है. इस बात को लेकर क्वारंटाइन सेंटर के लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा भी किया है. इस पर मौके पर एडिशनल एसपी पहुंचे. उन्होंने व्यवस्थाएं सुधारने की बात की लेकिन व्यवस्थाएं जस की तस ही रही है.

आपको बता दें की क्वारंटाइन सेंटर में भेजे गए अधिकांश लोग जहांगीराबाद, मंगलवारा, कोटरा सुल्तानाबाद सहित अन्य क्षेत्र के है. इन सभी का कहना है कि यहां शाम को जो चाय दी जाती है उसमें बिस्किट नहीं दिया जाता हैं. व्यवस्था संभाल रहे प्रशसन के लोगों का कहना है कि यहां लोग मनपसंद खाने की डिमांड भी कर रहे हैं, जो इन्हें दिया जाना संभव नहीं हैं. एसडीएम हुजूर राजेश श्रीवास्तव ने इस बारें में बताया है कि हम अच्छा खाना दे रहे हैं. तीन फ्लोर में एक-एक कमरा अलग से देकर लोगों को यहां क्वारंटाइन किया गया है. हर फ्लोर में खाना खिलाने का वक्त अलग-अलग है. कोई समस्यां होने पर सीधे तहसीलदार हुजूर को फोन किया जा सकता है. इसके लिए वहां नंबर भी दिया गया है.

जून के तीसरे सप्ताह में मध्य प्रदेश में पहुंच सकता है मानसून

'आला हजरत दरगाह' में अल्कोहल-बेस्ड सैनिटाइजर का विरोध, मुफ़्ती ने कह दी बड़ी बात

होशंगाबाद में कोरोना ने दी दस्तक, एसबीआई के चीफ मैनेजर निकले पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -