लोग पूछ रहे - ज्योति ने ये क्या किया

जयपुर : कांग्रेस की नेता और पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने भले ही अपनी मर्जी से धर्म रक्षा समिति महिला विंग का प्रदेशाध्यक्ष बनने का निर्णय लिया हो लेकिन उन लोगों को यह बिल्कुल भी हजम नहीं हो रहा है, जो कांग्रेस विचारधारा से जुड़े हुये है, इसके अलावा कांग्रेसियों को भी ज्योति का निर्णय समझ में नहीं आ रहा है। लोग एक दूसरे से यह पूछ रहे है कि कांग्रेस नेत्री ने ये क्या किया!

दरअसल ज्योति खंडेलवाल कांग्रेस की कर्मठ कार्यकर्ता है और उनका धर्म रक्षा समिति की महिला विंग का प्रदेश अध्यक्ष बनना किसी को गले इसलिये नहीं उतर रही है क्योंकि यह संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संगठन की विचारधारा वाला है, ऐसे में किसी कांग्रेस नेता का इस तरह के संगठन से जुड़ना और वह भी प्रदेश अध्यक्ष बन जाना, निश्चित ही आश्चर्य का विषय तो होगा ही। लेकिन ज्योति को इससे कोई सरोकार नहीं है।

उनका कहना है कि वे सेवा कार्य के उद्देश्य से ही इस संगठन से जुड़ी है और उनका धर्म, पर्यावरण, गौ रक्षा के लिये काम करना प्राथमिकता रहेगी। ज्योति के चर्चे इन दिनों जयपुर के कांग्रेसियों में है और पूछा जा रहा है कि आखिर वे कांग्रेसी विचारधारा से विपरित संगठन से क्यों जुड़ी।

चला बीजेपी का जादू, कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -