'कोरोना' तो फैलाया ही, अब भाईचारा भी बिगाड़ रहे तब्लीग़ी जमात के लोग
'कोरोना' तो फैलाया ही, अब भाईचारा भी बिगाड़ रहे तब्लीग़ी जमात के लोग
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार को एक ओर कोरोना वायरस की महामारी से जूझना पड़ रहा है, तो दूसरी ओर तबलीगी जमात की वजह से सांप्रदायिक ध्रुवीकरण से भी लड़ना पड़ रहा है। इस प्रकार मोदी सरकार को इस वक़्त दो मोर्चों पर जंग लड़नी पड़ रही है। देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने में तबलीगी जमात की एक अहम् भूमिका सामने आई है, जिससे सामाजिक सौहार्द पर खतरा मंडराने लगा है।

सरकार के कुछ वरिष्ठ सूत्रों के अनुसार, पूरे देश से मिल रहे फीडबैक से पता चल रहा है कि तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों और तबलीगी जमात के लोगों द्वारा डॉक्टरों-नर्सों के साथ बदसलूकी ने सामाजिक सौहार्द को कमजोर किया है। ये सब उस वक़्त हो रहा है जब देश को कोरोना जैसी बड़ी महामारी से लड़ना पड़ रहा है। इसी कारण पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा है कि वह धर्म गुरुओं से समर्थन करने के लिए कहें। उन्हें कहें कि उनकी आस्था तभी बचेगी, जब वह एक साथ मिलकर कोरोना वायरस से जंग करेंगे।

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि तबलीगी जमात के नेताओं द्वारा निजामुद्दीन मकरज में सोशल डिस्टेंसिंग ना दिखाने के बाद अब जिस प्रकार जमाती लोग डॉक्टरों और नर्सों के साथ तमाम अस्पतालों में बुरा बर्ताव कर रहे हैं, उससे एक बड़ी आबादी के अंदर आक्रोश भर गया है।

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

सलाहकार के पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन प्रक्रिया

कोरोना : सरकार ने इस किट के निर्यात पर लगाई रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -