लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं- धर्मेंद्र

लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं- धर्मेंद्र

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है, अभिनेता धर्मेद्र का मानना है कि, आजकल फिल्म उद्योग 'सब्जी मंडी' बन गया है, और वर्तमान परिदृश्य में कलाकार पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा कि, "आज यह उद्योग 'सब्जी मंडी' बन गया है, जहां आप सब्जियां बेचते हैं, खरीदते हैं और सौदेबाजी करते हैं. आज कलाकार पैसों के लिए कहीं भी नाच रहे हैं और कहीं भी गा रहे हैं. जहां कहीं भी पैसा है, वहां जा रहे हैं, तेल मालिश भी कर रहे हैं. पैसे के लिए कुछ भी. आज पैसा सबकुछ है, हमारे समय में ऐसा नहीं था." बता दे कि, धर्मेद्र ने अपने करियर में कई हिट फिल्में देने के बावजूद उन्हें कभी बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिल पाया. हालांकि, फिल्म फेयर ने उन्हें उनके करियर के शुरुआत में एक पुरस्कार बेस्ट टैलेंट के लिए दिया था और उसके बाद अंत में लाइफटाइम अचीवमेंट का दूसरा पुरस्कार दिया था.

इस बात पर जब उनसे पूछा गया कि, क्या उन्हें इसे लेकर कोई मलाल है. इस बात के जवाब में उनके कहा है कि, "मैं अवॉर्ड लेने गया था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि दिलीप कुमार मुझे अवॉर्ड देंगे. मैं दिलीप साहब के लिए वहां गया था. मुझे फिल्मफेयर से कोई मतलब नहीं था. इस इंडस्ट्री में आपको अवॉर्ड लेने आना चाहिए. मुझमें वो शातिरपन और खूबी नहीं थी. लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं."

ये भी पढ़े

लम्बे समय बाद लौट कर आयी हैं शर्लिन चोपड़ा, शेयर की ऐसी Photos

एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने

ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर