गणेश विसर्जन: तालाबों में डूबे 5 लोग, ग़मगीन हुआ माहौल
गणेश विसर्जन: तालाबों में डूबे 5 लोग, ग़मगीन हुआ माहौल
Share:

बीते कल सभी जगहों पर गणेश जी को विसर्जित किया गया और इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि लोगों की मौत हो गई. दरअसल हम बात कर रहे हैं अलीराजपुर जिले के पुलिस थाना क्षेत्र उदयगढ़ की जहाँ कल बीते रविवार शाम गणेश विसर्जन के दौरान ग्राम पिपलिया ग्राम अरंडी फलिया और ग्राम थांदला में चार बच्चे और एक युवक संतुलन खोकर तालाब के पानी में गिर गए और जिनमे से दो भाइयों और दो लड़कियों की मौत हो गई.

ग्राम पिपलिया तालाब पर तैनात सहायक उप निरीक्षक एएस नायक ने दो बच्चों को तो डूबने से बचा लिया लेकिन वही ग्राम अरंडी फलिया तालाब मैं दो सगे भाइयों की 9 और 10 वर्ष आयु की बालिकाओं की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं ग्राम थांदला में भी एक युवक के तालाब में डूबकर मरने की खबर मिली है. वहां के एएसआई एएस नायक ने यह बताया है कि ग्राम अरंडी फलिया की ललिता पिता सरदार उम्र 9 वर्ष व नानकी पिता चमसिंह उम्र 10 वर्ष ग्राम में ही स्थापित गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होने तालाब पर गईं थीं और वह तालाब 4 फीट गहरे पानी को समाए हुए था जिसमे असंतुलित होकर डूबने से दोनों बहनों की मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना ग्राम थांदला की है जहां एक तालाब में युवक की डूबने की सूचना मिली है कहा जा रहा है कि डूबा हुआ व्यक्ति अज्ञात है तथा अभी तक उसका शव भी बरामद नहीं हुआ है. वहीं अब तालाब पर पुलिस तैनात है और सर्चिंग कर रही है. साथ ही अरंडी फलिया में डूबी बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं और शव परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयगढ़ में भेजें गए है. गणेश विसर्जन के दौरान हुए इन हादसों से अब सभी ग़मगीन हैं.

संबंध बनाते हुए टूट गया पति का मुख्य अंग, पत्नी ने किया यह काम

पत्नी ब्वॉयफ्रेंड के साथ बना रही थी संबंध, देखकर पति ने कहा- 'कर लो लेकिन...'

प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -