पटेल की पुण्यतिथि पर जगह - जगह हुए कार्यक्रम
पटेल की पुण्यतिथि पर जगह - जगह हुए कार्यक्रम
Share:

लखनऊ। भारत रत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस दौरान श्रद्धांजलि सभा के माध्यम से उन्हें याद किया गया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी सरदार पटेल के योगदान को याद किया गया। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता पूर्वमंत्री रामकृष्ण द्विवेदी ने की। इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने सरदार पटेल की नीतियों पर कार्य करने का संकल्प भी लिया।

इस दौरान वरिष्ठ नेता सुबोध श्रीवास्तव, प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव, पूर्वमंत्री राजबहादुर, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ल, अनुसुइया शर्मा, छोटेलाल चैरसिया, हनुमान त्रिपाठी, विजय सक्सेना, अनीस, विजय बहादुर, होरीलाल समेत बड़े पैमाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। राजनीतिक दलों के कार्यालयों में श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन भी हुआ। कई लोगों ने सरदार पटेल द्वारा भारत की रियासतों के विलय और भारत में राज्यों के गठन कर देश की एकता व अखंडता को मजबूत करने के सरदार वल्लभभाई पटेल के कार्यों की सराहना भी की।

राष्ट्रीय लोकदल ने भी सरदार पटेल की पुण्यतिथि श्रद्धा के साथ मनाई। इस दौरान रालोद अध्यक्ष अम्बुज पटेल, बीएल प्रेमी, मनोज सिंह चौहान, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, रोहित अग्रवाल, वीरेंद्र तोमर, प्रमोद कुमार शुक्ल, सूरज कुमार सिंह, रामपाल सिंह यादव समेत पार्टी के नेता बड़े पैमाने पर मौजूद थे। अपना दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आरबी सिंह पटेल, रामस्नेही पटेल, अनिल पाल, मोहम्मद नजीर, गुलशन बानो आदि पटेल की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित थे।

अहमदाबाद में बैनर के बहाने, राहुल आये बीजेपी के निशाने

मोदी ने दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -