बूढ़ा चपरासी कर रहा था बच्ची संग दुष्कर्म की कोशिश, निकल गई चीख और...

Jan 27 2020 03:40 PM
बूढ़ा चपरासी कर रहा था बच्ची संग दुष्कर्म की कोशिश, निकल गई चीख और...

पूर्णिया से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में जिले में एक बार फिर से एक मासूम सी बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश हुई है। खबर है कि आरोपी स्कूल का ही एक बूढ़ा चपरासी है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पूर्णिया के धमदाहा थाना इलाके के उच्च विद्यालय मुगलिया में यह सब हुआ है। जहां पर रहने वाले गाँव के लोगों ने बताया कि, ''उच्च विद्यालय मुगलिया के चपरासी प्रदीप मंडल ने अपने एक रिश्तेदार में 12 साल के बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल लाया था।

लेकिन जब स्कूल से सभी टीचर और स्टूडेंट चले गए, तो इसके बाद उसने लड़की के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन जब लड़की चिल्लाई तो पास के ही मैदान में खेल रहे युवकों ने बच्ची की जान बचाई। इसके बाद बच्ची ने ग्रामीणों और युवकों को अपनी आपबीती बताई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चपरासी प्रदीप मंडल को पकड़कर जमकर धुलाई कर दी उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।''

वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया था और अब इस मामले ने भी सभी को हैरान कर दिया है।

बिहार में पहली कक्षा की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

लगातार पांच सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनता था पति, पत्नी को होता था दर्द लेकिन।।।।

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान