भारतीय महान क्रिकेटरों से मिल सकते है ये दिग्गज फुटबॉलर

Sep 08 2015 07:28 PM
भारतीय महान क्रिकेटरों से मिल सकते है ये दिग्गज फुटबॉलर

कोलकाता: ब्राजील के जानेमाने और मशहूर फुटबॉलर पेले अगले महीने यानि कि अक्टूबर में अपने भारत दौरे के समय 3 दिन कोलकाता में रहेंगे। इस दौरान ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की पेले भारतीय महान क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली से मिल सकते है।

ब्राजील के फुटबॉलर पेले कोलकाता की धरती पर 38 साल बाद फिर से कदम रखेंगे। पहले कुछ समय में डिएगो मैराडोना और लियोनल मेस्सी जैसे स्टार कोलकाता का दौरा कर चुके हैं। पेले 13 अक्टूबर को ISL चैम्पियन एटलेटिको डि कोलकाता के केरल ब्लास्टर्स FC के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग मैच को देखेंगे और NSHM नालेज कैंपस में सौरव गांगुली के साथ चर्चा करेंगे।

एक विज्ञप्ति के मुताबिक पेले पश्चिम बंगाल राहत कोष के लिए पैसे जुटाने के उद्देश्य से नीलामी में भी भाग लेंगे। ब्राजील के महान खिलाड़ी पेले इस दौरान नई दिल्ली में विशेष दूत के रूप में सुब्रतो कप-2015 के फाइनल में भी सरीक होंगे। फुटबॉलर पेले युवा भारती क्रीड़ांगन में ATK और केरल ब्लास्टर्स के बीच मुकाबले के गेस्ट ऑफ ऑनर होंगे।  इस दौरान उनके इन दोनों फ्रेंचाइजी के सहमालिक क्रमश: गांगुली और तेंदुलकर से मिलने की संभावना भी है।