बॉलीवुड के सुल्तान से भिड़ा साउथ का पहलवान, एक्साइटेड हुए फैंस
बॉलीवुड के सुल्तान से भिड़ा साउथ का पहलवान, एक्साइटेड हुए फैंस
Share:

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे.  सुदीप दबंग 3 का हिस्सा बनने पर काफी खुश भी नजर आए हैं और काफी समय से सलमान के साथ क्लिक की गई तस्वीरें भी वे शेयर कर रहे हैं. सुदीप दबंग 3 के अलावा फिल्म पहलवान में भी काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेता सुनील शेट्टी अहम रोल में होंगे. 

 

हाल ही में सुदीप द्वारा अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की गई है और इन दोनों की नई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई. इस नई तस्वीर में सुदीप और सलमान साथ में रेसलिंग करने की पोजीशन में हैं. सफेद टी-शर्ट और काली पैंट में सलमान मुस्कुरा रहे हैं तो वहीं सुदीप द्वारा भी सफेद टीशर्ट और क्रीम पैंट पहनी गई है. फैंस सलमान की फिल्म सुलतान को याद करते हुए सुदीप और उनके रेसलिंग मैच के लिए बेहद उत्साहित नजर आए. फैंस के बीच दोनों स्टार्स की तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुदीप अपनी फिल्म पहलवान में एक बॉक्सर और रेसलर का किरदार अदा रहे हैं और इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे देखकर फैंस में भरी उत्साह है. जबकि अभिनेता सलमान खान की दबंग 3 की बात की जाए तो सुदीप इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में चुलबुल पांडे की जवानी का समय दिखाया जाना है और फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

सुनील शेट्टी की बेटी ने खोला घर का बड़ा राज, कहा- कोई भी एक-दूसरे को...'

VIDEO : शाहरुख़ ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, इस शख्स के कंधे पर बैठ फोड़ी दही हांडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -