शादी के 17 साल बाद भी नहीं है इस अदाकारा को बच्चे, कहा- 'मैं नहीं चाहती...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का को आज कौन नहीं जानता। अपने काम से लेकर अपनी खूबसूरती तक से आयशा ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह 90 के दशक की उन फेमस एक्ट्रेस में से एक रहीं, जिनकी फिल्मों ने धमाल मचाया। वैसे आयशा जुल्का ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलेगु, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया। फिलहाल वह इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन इस समय उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि आखिर उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला क्यों किया। आप सभी को बता दें कि आयशा ने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की थी लेकिन शादी के करीब 17 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं हैं। इस बारे में भी उन्होंने खुलासा किया है। अदाकारा ने बताया कि 'मैंने जल्दी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था इसलिए मैं नॉर्मल लाइफ चाहती थीं और मैंने इसे एन्जॉय भी किया। मेरा बॉलीवुड से दूर रहने का उनका फैसला सही था।' आगे मां न बनने के फैसले पर आयशा ने कहा, 'मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी। मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हैं और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया।'

आगे आयशा ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि, 'वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके फैसले का समर्थन किया। समीर ने जिंदगी के विभिन्न पड़ावों में मुझे अभिव्यक्ति की आजादी देकर मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है। साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया। मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आयशा अब अपने कामों में व्यस्त रहती है और उन्हें किसी पार्टी या इवेंट में नहीं देखा जाता है।

रिलायंस का बड़ा कदम, BP के साथ मिलकर करेगा देश की 15 फीसद गैस की आपूर्ति

चेन्नई सुपर किंग्स के अध्यक्ष और सीमेंट उद्योग के दिग्गज का हुआ निधन

नहीं रहे बनारस घराने के मशहूर शास्त्रीय गायक पद्म भूषण पंडित राजन मिश्र, छोटे भाई भी कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -