अभिनेता रघुवीर यादव की  32 साल पुरानी शादी खतरे में, पत्नी ने कर्त्तव्य का पालन न करने पर लगाया आरोप
अभिनेता रघुवीर यादव की 32 साल पुरानी शादी खतरे में, पत्नी ने कर्त्तव्य का पालन न करने पर लगाया आरोप
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के बेहतरीन अभिनेता रघुवीर यादव की 32 साल पुरानी शादी अब टूटने की नौबत पर आ गई है. रघुवीर की पत्नी पूर्णिमा खरगा ने अपने पति पर व्यभिचार और अपने कर्त्तव्य का पालन न करने के आरोप लगाया हैं, और बांद्रा कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए तलाक की मांग की है. पूर्णिमा ने रघुवीर से केस की सुनवाइयों के लिए एक लाख रूपये और ठीक तरह से अपने जीवन यापन के लिए 10 करोड़ रूपये की मांग भी की है. रघुवीर और पूर्णिमा की शादी को 32 साल हो गए  हैं, जिसमें इन दोनों का एक 30 साल का बेटा है, जोकि अपनी मां के साथ ही रहता है.

बता दें की वर्ष 1988 में जब इन दोनों की शादी हुई, तब पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक नर्तकी थीं, और रघुवीर एक संघर्षरत अभिनेता थे. पूर्णिमा के मुताबिक उन्होंने रघुवीर के लिए अपना करियर छोड़ दिया, और रघुवीर के करियर पर ध्यान दिया. धीरे-धीरे रघुवीर कामयाबी की सीढ़िया चढ़ते गए और दूसरी अपनी पत्नी और बच्चे को भूल गए. साल 1995 में पत्नी पूर्णिमा और अपने पांच साल के बच्चे को छोड़कर रघुवीर चले गए, जिसके बाद उन्होंने फिर कभी मुड़कर नहीं देखा. पूर्णिमा ने अपनी याचिका में कहा है कि 80 के दशक की शुरुआत में वह प्रसिद्ध पंडित बिरजू महाराज के सानिध्य में कथक की शिक्षा ले रही थीं. साथ ही दुनिया भर में वह कथक के शो भी कर रही थीं. रघुवीर से उनकी मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में हुई. छह महीने के मेल-मिलाप के बाद 1988 में जबलपुर के उनके एक गांव में दोनों से शादी कर ली. चूंकि शादी अचानक हुई, इसलिए कोई निमंत्रण कार्ड सबूत के तौर पर नहीं है, लेकिन उनके पास शादी के कुछ फोटो सबूत हैं.  

याचिका में कहा गया है कि पूर्णिमा इस भरोसे में थीं कि रघुवीर हमेशा उनके प्रति वफादार रहेंगे और वैवाहिक कर्तव्यों को पूरी तरह से निभाएंगे. उनसे विवाह बंधन की पवित्रता का सम्मान करने की आशा थी, जो कि मुमकिन न हो सका. पूर्णिमा को रघुवीर पर 1995 में उनकी एक सह-कलाकार के साथ संबंध होने का संदेह हो गया था, लेकिन उन्होंने शादी को टूटने से बचाने की कोशिश की. लेकिन अगले ही वर्ष रघुवीर ने खुद तलाक के लिए यचिका दायर की, जिसे बाद में वापस ले लिया गया.

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -