पीपल के पत्ते पर लिखे यह मंत्र और गाड़ दें यहाँ, एक रात में बदल जाएगी किस्मत

Dec 17 2018 05:40 PM
पीपल के पत्ते पर लिखे यह मंत्र और गाड़ दें यहाँ, एक रात में बदल जाएगी किस्मत

दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं है जो अमीर बनने की चाहता नहीं रखता हो. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जिसे करने से आप रातों-रात लाखो के मालिक बन सकते हैं. जी हाँ, इस उपाय के लिए आपको एक पीपल का पत्ता चाहिए होगा क्योंकि पीपल के पत्ते के उपयोग से आप अमीर बन सकते हैं. कैसे वह हम आपको बताते हैं. आप सभी को बता दें कि शास्त्रों के अनुसार पीपल के पेड़ में सभी देवी देवता का वास होता है और पीपल के पेंड की पूजा करने से देवी देवती प्रसन्न होते हैं. ऐसे में अगर जीवन में आसानी से धन कमाना है तो इसके लिए भगवान विष्णु की प्रतिदिन पूजा करें इसके साथ ही भगवान विष्णु को पीले रंग की वस्तु चढाएं, पीला रंग भगवान विष्णु को बेहद प्रसन्न है.

कहते हैं कि अगर अमीर बनने की जल्दी है तो भगवान विष्णु को पीले फूल और पीले प्रसाद का भोग लगा सकते हैं और साथ ही पीपल के पत्ते के साथ ऐसा उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, अगर आप चाहते हैं घर में धन लाभ हो तो उसके लिए एक पीपल का पत्ता ले और उसे गंगा जल से धोएं. इसके बाद उसमें पीले चन्दन से कनिष्टका उंगली से स्वास्तिष्क का चिन्ह बना लें.

 इसके बाद इस पत्ते को घर के मंदिर में रखें और घी का दिया जलाएं इसके बाद किसी भी बृहस्पतिवार के दिन 41 बार ‘ॐ नमोः भगवते श्री विष्णु रूपाय नमः’ मंत्र का जाप करें जिससे पीपल का पत्ता सिद्ध हो जाएंगा. जैसे ही पत्ता सिद्ध हो जाए वैसे ही इस पत्ते को दरवाजे के बायीं ओर यानि ईशान कोण की ओर भूमि के अंदर या गमले के अंदर गाड़ दे ऐसा करने से धन लाभ होगा.

अगर आपके हाथ पर है यह खास चिन्ह, तो जरूर होगी आपकी लव मैरिज

मूलांक के अनुसार रखे इस रंग का पर्स और उसमे इतने पैसे, हो जाएंगे मालामाल

खरमास में तिथिनुसार करें दान, मिलेगा लाभ ही लाभ