इन पेड़ के पत्ते संवार सकते हैं आपका जीवन, आज ही ले आएं घर
इन पेड़ के पत्ते संवार सकते हैं आपका जीवन, आज ही ले आएं घर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि हर व्यक्ति के जीवन में सुख और दुख दोनो ही आते जाते हैं. ऐसे में लगातार जीवन में चल रही परेशानियों के कारण घर में वास्तुदोष उत्पन्न हो जाते हैं और वह लाखो जतन करने के बाद भी खत्म नहीं होते हैं. ऐसे में कहा जाता है इन छोटी छोटी परेशािनयों से पीछा छुड़वाने के लिए वास्तु शास्त्र में बहुत से सरल उपाय बताए गए हैं जिन्हे अपना लेने से लाभ मिलना शुरू हो जाता है. अब ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे शुभ पेड़ों की पत्तों की जिनके पत्ते भगवान को चढ़ाने से घर के कई तरह के वास्तुदोष दूर हो जाते हैं. जी हाँ, तो आज हम आपको बताते हैं कि वो कौन से पत्ते होते हैं जिसे भगवान पर अर्पित करने से घर के वास्तु दोष दूर हो सकते हैं.

कहते हैं घर के मंदिर में भगवान भोलेनाथ को आम के पत्ते अर्पित करने से वे अपने भक्तों का दुर्भाय दूर कर देते हैं. इसी के साथ ऐसा करने से काफी समय से चली आ रही धन संबंधित परेशानियां भी दूर हो जाती हैं. कहते हैं आम का पत्ता घर में मंदिर में रखने से तमाम वास्तदोष कुछ ही दिनों में दूर हो जाते हैं और अगर घर में पीपल का पौधा लगा दिया जाए तो और साथ साथ भगवान भोलेनाथ को पीपल के पत्ते ​अर्पित किए जाए तो कई तरह के वास्तुदोष दूर हो जाते हैं. जी हाँ, वहीं अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे धन लाभ होने की संभावनाएं बनने लगती है और इसी के साथ ही घर के सभी सदस्य हमेशा ही स्वस्थ्य बने रहते हैं.

कहा जाता है रविवार के दिन अशोक के पत्ते भगवान शिव को अर्पित करने से संतान से जुड़ी समस्या दूर हो जाती हैं. कहते हैं ऐसा करने से समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो जाती हैं और बरगद के पत्ते महादेव को अर्पित करने से भगवान भोलेनाथ के साथ देवी मां पार्वती जी बहुत ही प्रसन्न हो जाती हैं जिससे वह महादेव के भक्तें की हर परेशानी और मुसीबतों से रक्षा करती हैं साथ ही दुर्घटनाओं से बचाने का काम कर जाती है.

मुदत्तों बाद इस एक राशि के जीवन में आने वाली हैं खुशियां

इस वजह से हनुमान और भैरव बाबा का नाम सुनते ही भाग जाते हैं भूत-प्रेत

अगर बार-बार मिल रही है असफलता तो गुरूवार को करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -