रिलीज हुआ दिलजीत के एल्बम GOAT का तीसरा गाना
रिलीज हुआ दिलजीत के एल्बम GOAT का तीसरा गाना
Share:

दिलजीत दोसांझ एक बेहतरीन एक्टर और गायक है. वह पंजाबी इंडस्ट्री में सभी के दिलों में राज करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने नवीनतम रिलीज़ किए गए एल्बम GOAT के तीसरे गीत को रिलीज कर दिया है. जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इसके अन्य दो गीत पहले से ही डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं और अब तीसरा गीत आ गया है जो एल्बम का एक उदास रोमांटिक गाना होने वाला है.

आप देख सकते हैं हाल ही में गाने को शेयर कर दिलजीत ने लिखा है https://youtu.be/cXUndHRKmXQ#Peed Sadey Ishq Nu Darja Miley Yaan Na Miley Koi Gum Nahi ... Black heartDekh leya tusi Video .. Kiddan Lageya.. आप देख सकते हैं इसमें उनका अंदाज कितना बेहतरीन दिखाई दे रहा है. इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर लिखा है https://youtu.be/cXUndHRKmXQ G.O.A.T. #Peed OFFICIAL Video OUT NOW Sunn Sohneya Teri Yaad Na..Ve Main Khed Di Din Raat Ve..Tera Ishq Ser Chadh Bolda..Hunn Ishq Saadi Zaat Ve वैसे दिलजीत का यह गाना इस समय सभी को बड़ा अच्छा लग रहा है. सभी इस गाने की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिलजीत को अली अब्बास जफर की अगली फिल्म के लिए साइन किया गया है. यह साल 1984 के दंगों (दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा ट्रिगर) पर आधारित है. इसी के साथ निमरत खैरा के साथ भी दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी' नजर आने वाली है. इस फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इसका सभी को इंतज़ार है.

शुरू हुई फिल्म सौतन सौकें की शूटिंग, सामने आई तस्वीर

दिलजीत ने शेयर किया एल्बम GOAT के तीसरे गीत का टीज़र

यूजर बोला- 'हिंदू त्योहार की क्यों नहीं देते बधाई', दिलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -