शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी के झगड़ालू स्वभाव से परेशान थे पीटर

Sep 13 2015 12:12 PM
शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी के झगड़ालू स्वभाव से परेशान थे पीटर

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की गुत्थी तो सुलझ गई लेकिन अब इस हाई प्रोफाईल मर्डर से जुड़े लोगों के जीवन को लेकर कुछ नए तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं। इस दौरान यह कहा गया है कि इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी उनके स्वभाव से परेशान थे। उनका स्वभाव झगड़ालू था। पीटर के बयान को इंद्राणी के विरूद्ध सबूत के तौर पर उपयोग में लाए जाने की तैयारियां की जा रही हैं। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि पीटर मुखर्जी इंद्राणी के क्रोधी स्वभाव से परेशान थे। इंद्राणी पीटर को कई मसलों से दूर रखती थी।

प्राॅपर्टी के मसले पर वे आखिर में ही कुछ बातें जान पाते थे। पीटर और इंद्राणी के पुत्र मिखाईल बोरा का बयान भी इन बातों की ओर इशारा कर रहा है। पुलिस का मानना है कि पीटर का बयान पुलिस द्वारा चार्जशीट में दाखिल किया जा सकता है। जिससे इस केस को मजबूत बनाया जा सके। पीटर की संपत्ती की मालिक इंद्राणी भी है। इंद्राणी के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है। पीटर के वर्ली स्थित फ्लैट, परेल के फोनिक्स में दफ्तर और लंदन में संपत्ती में समान हिस्सेदारी भी इंद्राणी के पास है। मामले में यह बात भी सामने आई है कि वे टीम का नेतृत्व कर रहे हैं मगर उन्हें पहले की तरह रूचि नहीं रही है। 

संभावना जताई जा रही है कि इस माह के अंत तक जांच समाप्त हो जाएगी। इसके बाद फोरेंसिक विभाग, इकोनाॅमी अफेंस विंग, आॅडिटिंग आदि दल अपनी-अपनी रिपोर्ट को फाईल कर देंगे। उल्लेखनीय है कि यह बात सामने आई है कि वाहन चालक श्यामवर राय ने अपने बयान में कहा है कि इंद्राणी शीना का गला दबाते समय उसे बांद्रा में थ्री बीएचके फ्लैट लेने के बारे में कह रही थी कि अब ले बांद्रा में थ्री बीएचके फ्लैट। दरअसल शीना की हत्या फ्लैट की मांग करते हुए इंद्राणी को ब्लैकमेल करने के कारण होना बताया जा रहा है।