रेप केस में फंसने के बाद सदमे में पहुंचे पर्ल वी पुरी, दोस्त ने बताया कैसा है हाल
रेप केस में फंसने के बाद सदमे में पहुंचे पर्ल वी पुरी, दोस्त ने बताया कैसा है हाल
Share:

पिछले दिनों टेलीविज़न अभिनेता पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में हिरासत में लिया गया था। जिसके पश्चात् पर्ल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। फिलहाल पर्ल जमानत पर बाहर हैं। उनकी मित्र रश्मि आर्या का कहना है कि रिहाई पर जबसे पर्ल बाहर आए हैं वो सदमे में हैं। रश्मि ने पर्ल का हाल बयां किया है।

रश्मि शर्मा ने कहा कि पर्ल निर्दोष हैं। वो एक ईमानदार लड़का है। रश्मि पर्ल की नजदीकी फ्रेंड हैं। वे बोलती हैं- वो रिहाई पर जबसे लौटे हैं सदमे में हैं। मैं उसकी नजदीकी दोस्त हूं। इसलिए मैं जानती हूं वो बेकसूर है। रश्मि ने पर्ल पर लगे आरोपों को गंदा बताया है। उनका कहना है कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है तथा पूरी उम्मीद है कि सच अवश्य सबके सामने आएगा। 

रश्मि के अनुसार, पर्ल ने लाइफ का काफी बुरा फेज देखा है। वे बोलती हैं- हम सब ये चाहते हैं कि पर्ल और उनकी मां ठीक रहे। इससे अधिक हम इस समय कुछ नहीं कह सकते हैं। मगर सच शीघ्र ही सामने आएगा ये मेरी गारंटी है। अभी हम अधिक डिटेल साझा नहीं कर सकते हैं। हमें जस्टिस चाहिए। सच का एक बड़ा भाग बाहर आ ही चुका है, जो नहीं आया उसका भी शीघ्र ही खुलासा होगा। रेप मामले में पर्ल वी पुरी को 15 जून 2021 को रिहाई प्राप्त हुई थी। पर्ल को इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स का भरपूर सपोर्ट प्राप्त हो रहा है। पर्ल को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जा रहा है।

बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?

एक बार फिर साथ में नजर आएंगे अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम

पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -