नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस
नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नागिन-3' में नजर आने वाले दमदार एक्टर पर्ल वी पुरी अब 'कसम - तेरे प्यार की' के दूसरे सीजन में लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को याद हो इस शो के पहले सीजन में शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर मुख्य भूमिका में थे और अब इस शो के दूसरे सीजन में पर्ल वी पूरी नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार 'कसम - तेरे प्यार की' के दूसरे सीजन का शो एक लव स्टोरी कम थ्रिलर होगा.

मिली जानकारी के मुताबिक़ पर्ल वी पुरी 'नागिन' की रैपिंग के तुरंत बाद 'कसम - तेरे प्यार की' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर देंगे और इस शो में उनका किरदार दमदार होने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बार दूसरे सीजन में पर्ल वी पुरी के साथ इशिता दत्ता को शो में फाइनल किया गया है और इशिता दत्ता इससे पहले अपने पति वत्सल सेठ के साथ शो कौन है में नजर आई थीं.

आप सभी को बता दें कि इशिता दत्ता ने खुद इस बात को कन्फर्म किया था कि उनका नाम शो के लिए फाइनल हुआ है और उन्होंने कहा कि ''मैं एकता कपूर के साथ काम करके बहुत खुश हूं. अभी तक शो के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया.'' आपको बता दें कि 'कसम - तेरे प्यार की' के दूसरा सीजन मई के तीसरे सप्ताह में आ सकता है और इस शो में जबरदस्त कहानी आने वाली है.

केवल मौनी ही नहीं नागिन 3 में होगी इन दो एक्टर्स की एंट्री, मचेगा कोहराम

बोल्ड लुक में करिश्मा तन्ना ने मचाई सनसनी

Video: बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने खेला ऐसा गेम कि सरेआम करने लगीं किस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -