पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, खास दोस्त ने कहा- 'सत्यमेव जयते'

नागिन जैसे शो के जरिये मशहूर हुए अभिनेता पर्ल वी पुरी को अब जमानत मिल गई है। आप सभी को बता दें कि बीती रात 4 जून को टीवी के पॉपुलर एक्टर पर्ल वी पुरी को पुलिस ने आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत अरेस्ट किया था। मिली जानकारी के तहत उन्हें नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

फिलहाल उनकी जमानत के बारे में अभिनेता की खास दोस्त ने बताया है। आप देख सकते हैं अभिनेता की खास दोस्त करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी उनके फैंस के साथ शेयर की है। जानकारी शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, “सत्यमेव जयते। हमेशा सच्चाई की जीत होती है और पर्ल जीत गया है। इस पोस्ट में करिश्मा ने आईस्टैंडविथपर्लवीपुरी, ट्रुथनेवरहाइड्स, पीवीपी जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।”

आप सभी को बता दें, पर्ल वी पुरी को इस पूरे मामलें में सिर्फ जमानत मिली है। अब तक मामला पूरी तरह से नहीं सुलझा है। वैसे जैसे ही यह खबर आई वैसे ही टीवी सितारे शॉक्ड हो गए और कई लोग पर्ल वी पुरी के स्पोर्ट में आ गए। हालाँकि मामला अब तक पूरी तरह साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन उम्मीद है कि इस बारे में जल्द ही अभिनेता कोई बयान देंगे।

अच्छी खबर! अब घर पर बैठे आप भी आसानी से कर सकेंगे आधार को बैंक खाते से लिंक, जानिए कैसे?

अमरनाथ यात्रा को सेना ने दी हरी झंडी, 28 जून से हो सकती है शुरू

कोरोना संक्रमित अविवाहित युवती जांच में निकली गर्भवती, मौत के बाद परिजन बोले- 'डॉक्टर ने किया कुकर्म'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -