संगीत को अपना जूनून मानता है यह एक्टर, रिलीज हुआ पहला गाना

संगीत को अपना जूनून मानता है यह एक्टर, रिलीज हुआ पहला गाना
Share:

आप सभी को बता दें कि नागिन 3' के स्टार पर्ल वी पुरी का म्यूजिक वीडियो हाल ही में लांच हुआ है. जी हाँ, उन्होंने अपने एकल गाने 'पीर मेरी' से गायन क्षेत्र में पेशेवर रूप से कदम रखा है और इस बारे में उन्होंने बातें भी की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ''गायक के तौर पर उन्होंने कभी प्रशिक्षण नहीं लिया, बल्कि यह कला उन्हें प्राकृतिक तौर पर मिली है.'' जी हाँ, हाल ही में अपने गाने के लांचिंग के पहले पर्ल वी पूरी ने कहा, "बहुत कम उम्र से ही गायन के प्रति मेरा झुकाव होने लगा था. बचपन में कैसे मैं जिंगल्स ट्यून को गुनगुनाया करता था, मेरी मां को आज भी याद है और इसके प्रति झुकाव बढ़ता ही गया.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपना रियाज करता रहूंगा और अपनी आवाज का ध्यान भी रखूंगा. इसके प्रति हमेशा से मेरे अंदर जुनून रहा है और स्कूल से लेकर कॉलेज तक संगीत के प्रति मेरा जुनून बढ़ता ही रहा. मैंने सोचा कि मुझे एकल गीत गाना चाहिए." आप सभी को बता दें कि गाना गाने के लिए उन्होंने कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया है लेकिन फिर भी उनकी आवाज लोगों के दिलों को छू रही है.

वहीं 'पीर मेरी' गाने के बारे में अभिनेता ने बताया, 'यह गाना हर प्रेमी के लिए है. इसके जरिए मैं अपने उन दिनों में वापस चला गया, जब कोई मेरे जीवन में था.' आपको बता दें कि इस गाने में वह 'नागिन 3' की अनीता हसनंदानी के पति के किरदार में नजर आने वाले हैं. वह इस गाने में बहुत ही दर्द के साथ गा रहे हैं और दिख भी रहे हैं.

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, रखा अनोखा नाम

जसलीन से अफेयर के बाद भजन से टूटा अनूप जलोटा का रिश्ता, अब करेंगे यह काम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -