नागिन 3 को लेकर बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड ने किया बड़ा खुलासा

Feb 27 2019 03:40 PM
नागिन 3 को लेकर बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में टीवी शो और सुपर नेचुरल शो ‘नागिन 3' खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है इस शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. इसी कारण से यह इस समय टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. वहीं हाल ही में शो में बेला और माहिर अलग हो चुके हैं और घर में आग लगने के कारण माहिर की मौत हो चुकी है और बेला अकेली रह गई है लेकिन शो में माहिर जैसे दिखने वाले एक लड़के की एंट्री भी हुई है. वहीं बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने 'नागिन 3’ सीरियल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और विकास ने शो में बेला और माहिर के भविष्य के बारे में बताया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस 11 के 'मास्‍टरमाइंड' और शो के सबसे पसंदीदा कंटेस्‍टेंट विकास गुप्‍ता ने नागिन 3 के बारे में बात करते हुए बताया कि ''नागिन 3 के लीड जोड़ी बेला और माहिर एक बार फिर साथ आएंगे और एक हो जाएंगे.'' वहीं नागिन 3 के फैंस माहिर और बेला के साथ आने और एक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9’ से बाहर हो चुके विकास गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विडियो शेयर किया है जो नागिन 3 से जुड़ा हुआ है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में विकास के साथ एली गोनी, पर्ल वी पूरी और रक्षंदा खान शामिल हैं और उसमे विकास सभी से पूछ रहे हैं बेला और माहिर कब एक हो जाएंगे.

अब वीडियो में विकास पर्ल और रक्षंदा से शो के डीटेल्स जानना चाहते हैं और इसपर रक्षंदा विकास को बताती हैं कि शनिवार तक बेला और माहिर एक हो जाएंगे. ऐसे में यह तो तय है कि बेला और माहिर को एक होने से कोई नहीं रोक सकता है.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नागिन विशाखा ने किया बड़ा खुलासा

प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद कटरीना की राह पर चलीं दिव्या अग्रवाल

शो में वापसी के लिए तैयार हैं अनीता भाभी