लड़कियों से लेकर महिलाओं तक को पसंद आ रहे है पिकॉक प्रिंट

लड़कियों से लेकर महिलाओं तक को पसंद आ रहे है पिकॉक प्रिंट

आजकल त्यौहारों की भरमार है कई त्यौहार एक साथ आ रहे है. ऐसे में मानसून के दौरान लड़कियों में सबसे ज्यादा ट्रेंड में पिकॉक प्रिंट देखा जा रहा है. आजकल लड़कियों और महिलाओं को जमकर पिकॉक प्रिंट पसंद आ रहा है और यह सभी के दिलों को भी छू रहा है. वैसे तो पिकॉक प्रिंट हमेशा ही ट्रेंड में रहता है लेकिन इस बार यह कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में देखा जा रहा है. लड़कियों की पहली पसंद इस बार पिकॉक प्रिंट है जो उन्हें अपने हर त्यौहार में पहनने के लिए चाहिए. इस बार लड़कियां अपनी खूबसूरती को दिखाने के लिए वेस्टर्न वियर नहीं बल्कि ट्रेडिशनल का उपयोग कर रहीं हैं. साडी के पल्लो पर, ऑफ़ शोल्डर ड्रेस पर मिडी ड्रेस पर सभी जगह पिकॉक प्रिंट अच्छा लगता है.

स्वतंत्रता दिवस के दिन चंडीगढ़ में होगा यह ख़ास शो

फुटवियर्स - लडकियां केवल अपने ड्रेस पर ही नहीं अपनी फुटवियर्स पर भी पिकॉक प्रिंट चाहती है इस वजह से वह ऐसी फुटवियर्स ले रहीं हैं जो खूबसूरत हो और जिनपर पिकॉक प्रिंट हो.

एक्सेसरीज - लडकियां अपने एक्सेसरीज में भी हरे, नीले और लाल रंग का इस्तेमाल कर रहीं हैं जो पिकॉक प्रिंट में होते हैं और उन्हें ही अपने द्वारा मनाए जाने वाले त्यौहारों पर पहन रहीं हैं.

हैंडबैग्स - लड़कियां आजकल ऐसे ही हैंडबैग्स की मांग कर रहीं हैं जिनपर पिकॉक प्रिंट हो या जिनपर पिकॉक बना हो. लड़कियों में पिकॉक प्रिंट का ट्रेंड सबसे ज्यादा देखा जा रहा है वह अपने टी-शर्ट पर भी पिकॉक प्रिंट बनवा रहीं हैं. लड़कियों की इन मांगों को देखकर अब पिकॉक प्रिंट की सुंदर ड्रेस और टी-शर्ट मार्केट में लांच की जा रही है.

फैशन अपडेट्स

ट्रेंडिंग में है यह हेयर कलर, लड़कियां हुईं इसकी दीवानी

जन्माष्टमी पर सुने भोजपुरी भजन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा, खेसारी बने श्रीकृष्ण

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ये लड़की, जानिए वजह

?