महबूबा मुफ़्ती से नहीं मिले पीडीपी नेता, बताई ये वजह
महबूबा मुफ़्ती से नहीं मिले पीडीपी नेता, बताई ये वजह
Share:

श्रीनगर: पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के नेताओं ने अपनी पार्टी की अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व महबूबा मुफ्ती से मुलाकात टाल दी है. 18 सदस्यीय PDP नेताओं का डेलिगेशन वेद महाजन के नेतृत्व में सोमवार को श्रीनगर जाकर महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने वाला था. PDP नेताओं को जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती से सोमवार सुबह 11 बजे मुलाकात करने की अनुमति मिली थी. 

हालांकि PDP नेताओं ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात का फैसला टालने का कारण नहीं बताया है. इससे पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं के डेलिगेशन ने अपनी पार्टी के फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की थी. पार्टी नेताओं को फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलने की अनुमति जम्मू कश्मीर प्रशासन ने दी थी. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद से PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनीति दल के नेता नजरबंद हैं.

हालांकि अब केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू में सभी राजनीतिक नेताओं की नजरबंदी समाप्त कर दी है, किन्तु कश्मीर में अब भी नेताओं को नजरबंद रखा गया है. नेशनल कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस और जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी जैसे राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को जम्मू में रिहा कर दिया गया है.

दिग्विजय सिंह का भाजपा पर प्रहार, कहा- गोडसे को घोषित क्यों नहीं करते स्वतंत्रता सेनानी ?

तरन तारन बम धमाका मामले में बड़ा खुलासा, सुखबीर बादल पर हमला करना चाहते थे आतंकी

भाजपा MLA टी राजा का बड़ा बयान, कहा- बेहतर होगा पाकिस्तान चले जाएं ओवैसी बंधू !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -