पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती को फिर लिया गया हिरासत में
पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती को फिर लिया गया हिरासत में
Share:

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि उन्हें अभी तक अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है और उनकी बेटी इल्तिजा को घर में नजरबंद रखा गया है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें पीडीपी युवा विंग के अध्यक्ष वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति नहीं है, जिन्हें राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर नवीद बाबू से जुड़े एक आतंकी मामले में उनके कथित संबंध के लिए गिरफ्तार किया था। वहीद पारा सुश्री मुफ्ती का करीबी सहयोगी है।

महबूबा मुफ्ती ने आज सुबह ट्वीट्स की एक श्रृंखला में संभाला; "मुझे अवैध रूप से फिर से हिरासत में लिया गया है। दो दिनों के बाद से, जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने मुझे पुलवामा में @ पाराहैड के परिवार से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, लेकिन सुरक्षा है। " वहीद दक्षिण कश्मीर में पीडीपी के पुनरुद्धार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता था, विशेषकर उग्रवाद प्रभावित पुलवामा में, जहाँ से उसने जिला विकास परिषद चुनावों के लिए अपना नामांकन भी दाखिल किया - जिसका पहला चरण 28 नवंबर को होगा।

कल इन शहरों में जाएंगे पीएम मोदी, कोरोना वैक्सीन की तैयारी का करेंगे मुआयना

किसानों के प्रदर्शन ने अपनाया आक्रामक रुख, ग्रीन लाइन पर 6 मेट्रो स्टेशन के गेट किए बंद

सरकार ने आज से प्रभावी पाम ऑयल पर लगाया 10 प्रतिशत तक सीमा शुल्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -