PDP-BJP सरकार में जनता रखे विश्वास - मुफ्ती मोहम्मद सईद

May 06 2015 02:15 PM
PDP-BJP सरकार में जनता रखे विश्वास - मुफ्ती मोहम्मद सईद

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर राज्य के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने राज्य के निवासियों से हाल ही में अपील की है कि राज्य में कानून व्यवस्था को फिर से दुरूस्त करने में कुछ समय लग सकता है। जनता धैर्य रखकर पीडीपी और भाजपा गठबंधन वाली राज्य सरकार पर भरोसा रखे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने कहा कि सरकार को अपना कार्यकाल प्रारंभ करते हुए अभी कुछ ज्यादा समय नहीं हुआ है।

सरकार को अभी तो केवल 2 माह ही हुए हैं। मगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि सरकार जो करे एकदम से हो जाए। एसे नहीं हो सकता। एक रात में कुछ नहीं हो सकता। व्यवस्था को दुरूस्त करने में समय लगेगा। उन्होंने अलगाववादी नेता मसरत आलम के पकड़े जाने पर कहा कि मामले में सरकार पर कोई दबाव नहीं है और इसमें कुछ चीजें बरदाश्त नहीं की जा सकती हैं।

हुर्रियत द्वारा की गई रैली में पाकिस्तानी झंडे को लहराने के साथ राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए थे। मगर मुख्यमंत्री श्री सईद ने कहा कि इस मसले पर भी कानून अपने तरीके से काम करेगा। उन्होंने कहा कि सैयद अली शाह गिलानी की रैली में पाकिस्तानी झंडा फहराए जाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कहा कि मैं बीती बातों में नहीं जाना चाहता, पहले वे नौ साल तक सत्ता में थे मगर अभी तो केवल 2 माह ही हुए हैं। राज्य के सामने कई चुनौतियां हैं मगर उनकी प्राथमिकता बाढ़ से प्रभावित लोगों को फिर से बसाने की है।