'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'
'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'
Share:

जम्मू कश्मीर में हुए राजनितिक बदलावों के बाद बयानबाजियों का दौर जारी है. इसी क्रम में पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता चौधरी लाल सिंह ने शुक्रवार को कहा कि महबूबा मुफ्ती की सरकार राज्य में अब तक की सबसे खराब सरकार थी और अगर उनकी पार्टी इस सरकार से अपना समर्थन वापस नहीं लेती तो और नुकसान उठाना पड़ता. सिंह ने कहा कि रमजान के मौके पर एकतरफा सीजफायर की घोषणा सबसे बड़ी भूल थी. इससे आतंकवादियों को पुनर्गठित होने का मौका मिला और इसने सुरक्षाबलों के मनोबल को गिराया. बीजेपी नेता ने संवाददाताओ से कहा, लोकतांत्रिक व्यवस्था में राज्यपाल शासन लगाना उचित नहीं है. लेकिन स्थिति जब दिन ब दिन बदतर होती जा रही हो तो यही एक विकल्प बचता है . यह (पीडीपी-बीजेपी गठबंधन) सरकार प्रदेश में अब तक की सबसे खराब सरकार थी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरोफो के पल बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि आवाम को अवसरवादी शासकों से बचाया गया जो सांप्रदायिक आधार पर काम करते थे .सिंह ने आरोप लगाया कि, वे लोग (पीडीपी नेता) उनके (अलगाववादियों के) खैरख्वाह थे. उनका (महबूबा) जीवन उनके समर्थन से शुरू हुआ. चौधरी ने कहा, मैं राजनीति में उनसे (महबूबा से) वरिष्ठ हूं . मैं अधिकार के साथ कह सकता हूं कि वह अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगी.

बीजेपी नेता ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने अपनी अक्षमता से सब कुछ बर्बाद कर दिया और अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद की आत्मा को दुखी किया. चौधरी ने आरोप लगाया, कठुआ मामले की सीबीआई जांच के लिए मैंने उनसे मुलाकात की थी, लेकिन जम्मू के लोगों की छवि खराब करने के लिए उन्होंने इससे इंकार कर दिया.

सेना की कार्यवाही तेज, ढेर किए 4 आतंकी

कश्मीर पर परवेज मुशर्रफ सही थे, कश्मीरी आजादी ही चाहेंगे...

गुलाम नबी आजाद के बयान को लश्कर का समर्थन, आया भूचाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -