15 जनवरी तक जारी हो सकता हैं पीसीएस-प्री एग्जाम रिजल्ट
15 जनवरी तक जारी हो सकता हैं पीसीएस-प्री एग्जाम रिजल्ट
Share:

ऐसे उम्मीदवारों के लिए यह खबर बेहद अच्छी हो सकती हैं, जिन्होंने आयोग द्वारा आयोजित पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा-2017 में हिस्सा लिया था, दरसअल इस भर्ती परीक्षा का परिणाम इस माह के मध्य तक आने की सम्भावना जताई जा रही है. इसके साथ ही उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि, जनवरी के आखिरी या फरवरी के पहले सप्ताह में पीसीएस मुख्य परीक्षा-2016 का परिणाम जारी किए जाने की तैयारी है.

हालांकि, इससे पूर्व नवम्बर 2017 में आयोग के अधिकारियों ने कहा था कि, जनवरी के पहले हफ्ते तक दोनों परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे लेकिन अभी तक परिणाम घोषित घोषित नहीं हुए हैं, अब यह परिणाम जनवरी माह के दूसरे सप्ताह तक जारी होंगे. आपको बता दे कि, इन भर्ती परीक्षाओं में लाखों उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था, और उन्हें परिणाम का बेसब्री से इंतजार है. 

आयोग के सचिव जगदीश का कहना है कि, पीसीएस मुख्य परीक्षा-2016 का परिणाम जनवरी के आखिरी या फरवरी के पहले सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा. वहीं, पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जनवरी के मध्य तक जारी कर दिया जाएगा. आपको बता दे कि, इस परीक्षा में 2 लाख 46 हजार 710 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए थे.

Punjab Board: 6 जनवरी से शुरू होगी प्री-बोर्ड एग्जाम

गरीब बच्चों के अंधियारे जीवन में प्रकाश भरेगा नव वर्ष

CBSE: अगले सत्र से छात्र पढ़ेंगे यह नया विषय

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -