PCR वैन ने बचाई डूबते 70 बच्चों की जान

Sep 02 2016 11:50 AM
PCR वैन ने बचाई डूबते 70 बच्चों की जान

नई दिल्ली : पीसीआर टीम ने चुस्ती-फुर्ती दिखाते हुए प्रह्लादपुर स्थित पुल से पानी में डूबती स्कूल बसों और उसमें सवार बच्चों को बचा लिया। जी हां, यहां पर एक बस जा रही थी कि अचानक बस असंतुलित हो गई और पुल से नीचे की ओर जाने लगी। ऐसे में पीसीआर टीम ने तुरंत पहुंचकर बच्चों को बचा लिया।

दरअसल बस में पानी घुस गया और बस खराब हो रही थी इतना ही नहीं बस में पानी का दबाव बढ़ता जा रहा था और वह डूबती जा रही थी इसी बीच पुलिस दल ने बच्चों को पानी से निकाला उनके साथ दो टीचर्स को भी बचाया गया। बस में करीब 70 बच्चे सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार भारी बारिश की वजह से सुबह एमबी रोड पर प्रह्लादपुर पुल के अंडरपास में कई फुट तक पानी जमा हो गया था। फरीदाबाद सेक्टर 46 की इचर स्कूल बस इस पानी में फंस गई थी।

पुलिस को लगभग पौने दस बजे पीसीआर वैन के माध्यम से सूचना मिली। पीसीआर वैन काॅल आने के तुरंत बाद घटनास्थल के लिए निकल गई। पीसीआर वैन में हेडकाॅस्टेबल मुरारी लाल और एएसआई छोखेलाल ने हिम्मत दिखाते हुए सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों को इस हेतु अवार्ड दिया जाएगा। दरअसल दोनों ने जो साहस दिखाया उससे बच्चे बचाए जा सके।

लगातार 8 घंटे लड़ती रही ये महिलाए सड़क पर

अपराध शाखा ने की संदीप कुमार के खिलाफ जांच प्रारंभ