आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश इकाई को योग्य और बहादुर उम्मीदवारों की तलाश :असदुद्दीन ओवैसी

वाराणसी: उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव के लिए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चौंका देने वाला निर्णय लिया है. यूपी में वो किसी भी कीमत पर सपा ,भाजपा और कांग्रेस के साथ किसी भी किस्म का गठबंधन नहीं करेंगे. विधानसभा चुनाव के लिए असदुद्दीन ओवैसी ने प्रदेश इकाई को योग्य और बहादुर उम्मीदवारों की तलाश करने को कहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश सरकार को आगामी चुनाव में घेरने और मुस्लिम मतदाताओं को अपने पक्ष में घेरने के लिए जो योजना बनाई है. ओवैसी का कहना है कि समाजवादी पार्टी ने अब तक मुस्लिम अल्पसंख्यकों से किये गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय को उसकी जरूरतों के हिसाब से 50 फीसदी धनराशि भी नहीं दी गई है

एआईएमआईएम के सूत्रों का कहना है कि पार्टी जितनी भी सीटों पर चुनाव लड़ेगी उन सभी सीटों पर आम जनता की राय मशवरा से ही उम्मीदवार खड़ा किया जाएगा. खुद ओवैसी ने कहा है कि हमारी कोशिश होगी कि योग्य और बहादुर उम्मीदवारों को विधानसभा में भेजा जाए. ओवैसी का कहना है कि ऐसे अल्पसंख्यक जनप्रतिनिधियों की यूपी में जरुरत है जो बहादुरी से रहे और जब कभी सत्ता या व्यवस्था के विरोध की जरुरत हो अपनी आवाज बुलंद कर सके.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -