पाकिस्तान ने भारत सरकार को दी धमकी!
पाकिस्तान ने भारत सरकार को दी धमकी!
Share:

कराची : भारत और पाकिस्तान देशो के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के लिए अब बेहद कम वक्त है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि यदि भारत सरकार आने वाले 2 दिनों में इस श्रंखला को हरी झंडी नहीं देती है तो इस प्रस्तावित सीरीज को रद्द कर दिया जायेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि PCB 1 या 2 दिनों तक मात्र इंतजार करेगी और यदि भारत सरकार इस सीरीज के लिए राजी नहीं होती है तो इस श्रृंखला को रद्द कर देंगे।

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमित ओवरों की छोटी सीरीज वर्तमान महीने श्रीलंका में प्रस्तावित है ।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि 'इस सीरीज के आयोजन की संभावना अब बहुत कम नजर आ रही है क्योंकि भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस्लामाबाद में पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ मीटिंग में इस सीरीज के बारे में कोई भी चर्चा नहीं की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा की ,‘ यदि यह सीरीज नहीं होती है तो हमें 4 से 5 करोड़ डालर का नुकसान भुगतना पड़ेगा क्योंकि हमने श्रीलंका में श्रृंखला की तैयारियां शुरू कर दी थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -