पीसीबी की धमकी को शुक्ला ने स्पष्ट किया

लखनऊ : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख शहरयार खान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) में भारत का बहिष्कार करने की धमकी दी थी, यदि भारत ने समझौते के अनुसार भारत-पाक के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख शहरयार खान की चेतावनी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के लिये धमकी करार देते हुए यह भी स्पष्ट कर दिया है की दिसम्बर में पाकिस्तान के साथ सीरीज संभव नहीं है।

राजीव शुक्ला ने कहा की ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख शहरयार खान यह बयान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को धमकी है या आईसीसी को धमकी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तो आईसीसी के नियमो के अंदर दबा हुआ है, यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  इससे अलग हटता है तो उसे जुर्माना खामयाजा उठाना पड़ेगा। 

आईपीएल प्रमुख ने कहा, ‘मैं आग्रह करना चाहता हूं कि क्या आपपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने देश में क्रिकेट मुकाबलों और खिलाड़ियों की सुरक्षा की गारंटी लेंगे। इन सुरक्षा की वजह से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तो दूर बांग्लादेश की टीम भी वहां नहीं जाना चाहती है।’

भारतीय शानदार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व कप्तान गांगुली को बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी जताई है और कहा की  खिलाड़ी खेल संघों के अध्यक्ष हों तो अच्छा होगा, क्योंकि वे स्थितियों के अनुसार फैसला लेते है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -