वक़ार के बाद अब पाकिस्तान ढूंढ रहा है अपनी टीम के लिए कोच
वक़ार के बाद अब पाकिस्तान ढूंढ रहा है अपनी टीम के लिए कोच
Share:

वर्ल्ड टी20 में ख़राब प्रदर्शन के चलते पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच वक़ार यूनिस के इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के लिए नए कोच की तलाश शुरू कर दी है. जबकि कोच पद से इस्तीफा देने से वाले वक़ार ने आगाह करते हुए कहा कि टीम के प्रदर्शन में तब तक सुधार की संभावना कम है जब तक कि देश में खेल के संचालन के तरीके में आमूलचूल बदलाव नहीं किए जाते.

वही दूसरी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कोच पद के इच्छुक उम्मीदवारों से 25 अप्रैल तक आवेदन मांगे. लेकिन PCB अगर नये कोच की नियुक्ति के अपने पात्रता नियमों को मानता है तो कई उम्मीदवार इस दौड़ से बाहर हो जाएंगे. PCB के विज्ञापन के मुताबिक , इच्छुक उम्मीदवारों को एलीट क्रिकेटरों या राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टीमों के साथ इसी भूमिका में काम करने का कम से कम 5 साल का अनुभव होना चाहिए.

इसके अनुसार, टेस्ट..अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों को प्राथमिकता दी जाएगी. वक़ार ने इस्तीफा देते समय कहा था कि बोर्ड को सबसे पहले अपनी प्रणाली में सुधार करना होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रणाली के बरकरार रहने तक कोई कोच सफल नहीं हो सकता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -