भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ बोलना इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को पड़ गया भारी

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे विश्व कप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन ज्यादा उम्दा नहीं रहा था और ये टीम सेमीफाइनल नहीं खेल पाई थी। टीम के प्रदर्शन पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली थी और खूब आलोचना भी की। टीम की आलोचना करने में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासित अली भी थे जिन्होंने विश्व कप को ही फिक्स बता दिया था।

बासित अली के उस बयान पर अब पीसीबी ने उन्हें फटकार लगाई है साथ ही उन्हें कोचिंग देने से भी रोक दिया है। बासित अली कराची में पीसीबी की टीमों को पार्ट टाइम कोचिंग देते हैं। वहीं इस मामले पर बासित अली का कहना है कि उन्हें बोर्ड की तरफ से ऐसी कोई सूचना नहीं दी गई है। बासित अली ने विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के खिलाफ भी अजीब सा बयान दिया था।

उन्होंने एक चर्चा में कहा था कि पाकिस्तान की टीम को अपने मैच जीत जाएगी, लेकिन उसे बड़ा खतरा भारतीय टीम से है जो श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ जानबूझकर खराब खेलेगी और अपने मुकाबले हार जाएगी। बासिल अली के इस बयान से पूरा क्रिकेट जगत सन्न रह गया था। वहीं बासिल अली ने इशारों में ये भी कह दिया था कि कंगारू टीम भी जानबूझकर भारत से हारी। उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि 1992 विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम जानबूझकर पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में हार गई थी। बासिल अली के इन बयानों की वजह से वो काफी सुर्खियों में आ गए थे और उनकी इन बातों से सबको बहुत हैरानी भी हुई थी।

रणजी ट्रॉफी खिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

जोंटी रोड्स ने किया टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -