PCB प्रमुख एहसान मनी ने पद से दिया इस्तीफा, रमीज़ राजा हो सकते हैं नए चेयरमैन
PCB प्रमुख एहसान मनी ने पद से दिया इस्तीफा, रमीज़ राजा हो सकते हैं नए चेयरमैन
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani) ने गुरुवार को अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने PCB प्रमुख के रूप में अपना तीन साल का कार्यकाल पूरा किया. PCB के एक अधिकारी ने बताया कि मनी अब बोर्ड के चेयरमैन नहीं होंगे, क्योंकि उनका कार्यकाल 25 अगस्त को ख़त्म हो गया. 

उन्होंने कहा कि, ''हम इस पर कुछ और टिप्पणी नहीं कर सकते, क्योंकि नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए अधिसूचना पीएम ही जारी करेंगे. '' बता दें कि पीएम इमरान खान इस वक़्त बोर्ड के संरक्षक हैं और वह दो लोगों को नामांकित करके PCB के 'गवर्नर बोर्ड' के पास भेजेंगे, जिनमें से एक को नया अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा अब एहसान मनी की जगह लेंगे.

बता दें कि कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया था कि एहसान मनी के कार्यकाल में कोई इजाफा नहीं होने जा रहा है और देश के पीएम तथा वर्ल्ड कप विजेता दिग्गज कप्तान इमरान खान ने ये फैसला लिया है. पाकिस्तान में पीएम ही PCB के संरक्षक होते हैं और नियुक्तियों से संबंधित अंतिम निर्णय उनका ही होता है. ऐसे में इमरान का निर्णय बोर्ड को हर हाल मानना होगा और वह नए अध्यक्ष के तौर पर रमीज राजा का नाम सुझा रहे हैं. 

21000 रन बनाने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का दुखद निधन, नाम पर दर्ज हैं 419 विकेट

IPL-2021: सेकंड फेज से पहले चौके-छक्के उड़ाते नज़र आए धोनी, वायरल हुआ Video

'गोल्डन थ्रो' करने से पहले गुम हो गया था नीरज चोपड़ा का भाला, पाकिस्तानी खिलाड़ी के पास मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -