हम भीख नही मांग रहे लेकिन, भारत को हमारे साथ खेलना ही पड़ेगा :  PCB
हम भीख नही मांग रहे लेकिन, भारत को हमारे साथ खेलना ही पड़ेगा : PCB
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि हम भारत के साथ खेलने के लिए ‘भीख’ नहीं मांग रहे. लेकिन पीसीबी अपने अधिकारों को मद्देनज़र रखते हुए बीसीसीआई को दोनों देशों के बीच छह सीरीज खेलने कि सहमति पत्र का सम्मान करने पर ज़ोर ज़रूर देगा. वही उन्होंने खेलों पर राष्ट्रीय स्थायी समिति की बैठक के बाद पाकिस्तानी मीडिया से कहा कि हम भारत के साथ खेलने के लिये भीख नहीं मांग रहे हैं.

कृपया ऐसा मत समझिए. हमसे उन्होंने 2015 से 2023 के बीच छह सीरीज खेलने कि सहमति पत्र पर हस्ताक्षर लिए है. उन्होंने कहा क्रिकेट देश होने के नाते यह हमारा कर्त्तव्य है कि हम उन्हें सहमति पत्र का सम्मान करने के लिए जोर दें. साथ ही उन्हें हमारे साथ दो घरेलू सीरीज खेलनी चाहिए. 2007 में हमने भारत के खिलाफ सीरीज खेली थी. उस सहमति पत्र को 2014 में आईसीसी बैठक के समय खोला गया था.

सहमति पत्र के अनुसार दोनों देशों को क्रिकेट खेलना होगा क्योंकि पीसीबी वित्तीय लाभ के लिए इन सीरीज पर निर्भर है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस मुद्दे पर हम वकीलो से भी राय ले रहे है. वही उन्होंने मीडिया चर्चा को समाप्त करते हुआ कहा कि इस महीने होने वाली एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की बैठक में हम द्विपक्षीय सीरीज का यह मामला ज़रूर उठायेंगे.

आज युवराज करेंगे दूसरी शादी, शाम को निकलेगी बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -