PCB ने BCCI को स्पष्ट फैसला देने के लिए दिया एक हफ्ते का वक्त
PCB ने BCCI को स्पष्ट फैसला देने के लिए दिया एक हफ्ते का वक्त
Share:

भारत में उनके साथ हुए सलूक को निराशाजनक करार देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा की आगामी वर्ष भारत में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम की भागीदारी को लेकर बोर्ड सुरक्षा हालात की समीक्षा करेगा।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दिसंबर में प्रस्तावित सीरीज को लेकर एक हफ्ते में स्पष्ट निर्णय दे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक सप्ताह तक इंतजार करेगा। एक बार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का रुख स्पष्ट देखने पर फैसला लेंगे। और वक्त आने पर ही फैसला लिया जाएगा, लेकिन भारत में पाकिस्तानियों की सुरक्षा की समीक्षा करनी होगी क्योंकि हमारी टीम टी-20 विश्व कप खेलने जाएगी।

अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि ICC अध्यक्ष जहीर अब्बास ने भी इस बात चिंता जाहिर की है कि यदि भारत के हालात ऐसे ही रहे तो टी20 विश्व कप में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर मसले होंगे. हालांकि उन्होंने दिसंबर में UAE में भारत-पाक द्विपक्षीय श्रृंखला की संभावना से इनकार नहीं किया.

अध्यक्ष शहरयार खान ने निराशा जाहिर करते हुए कहा की ‘हम इस मुद्दे पर विचार विमर्श नहीं कर पाये और मुद्दों का हल नहीं निकाल पाए। मेरे आने का मुख्य उद्देश्य था कि देख सकें कि क्या हम द्विपक्षीय श्रृंखला खेल सकते हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसका मतलब हुआ कि 8 साल तक ऐसा नहीं होगा।’ .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -