BCCI से PCB ने द्विपक्षीय सीरीज पर मांगा जवाब
BCCI से PCB ने द्विपक्षीय सीरीज पर मांगा जवाब
Share:

लाहौर. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने BCCI से कहा है की वह भारत व पाकिस्तान के बीच में होने वाली द्विपक्षीय सीरीज पर अपना अंतिम निर्णय सोमवार तक दे. इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से कहा है की यदि वह इस मामले में अपना अंतिम निर्णय नही देती है तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को पूरा अधिकार होगा की वह भारत व पाकिस्तान के बीच में होने वाली द्विपक्षीय सीरीज को रद्द कर दे.

आगे कहा की क्योंकि शेष बंदोबस्त करने के लिए उसे कुछ समय भी चाहिए. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के साथ में 15 दिसंबर से 4 जनवरी के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलने का एक प्रस्ताव भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के समक्ष रखा था. परन्तु अभी तक इस मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की और से इस प्रस्तावित कार्यक्रम की पुष्टि नही हो पाई है. तथा उसे इसके लिए भारत सरकार की अनुमति का इंतजार है.

इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने BCCI से कहा है की वह भारत व पाकिस्तान के बीच में होने वाली द्विपक्षीय सीरीज पर अपना अंतिम निर्णय सोमवार तक दे ताकि सीरीज के लिए बंदोबस्त किए जा सकें। इस पर पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र ‘डॉन’ ने शहरयार के हवाले से कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब तक संशय की स्थिति बनी हुई है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -