PC चाको का बयान, BJP को हराना है तो 'आप' को करना होगा यह काम

Apr 17 2019 04:00 PM
PC चाको का बयान, BJP को हराना है तो 'आप' को करना होगा यह काम

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर स्थिति अब भी जस की तस बनी हुई है. एक बार फिर कांग्रेस ने यह दोहराया है कि वह सिर्फ दिल्ली में ही गठबंधन चाहती है तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलावा हरियाणा और चंडीगढ़ पर भी गठबंधन के लिए अड़ी हुई है. 

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने अब कहा है कि आम आदमी पार्टी बिना देरी किए कांग्रेस के साथ गठबंधन कर ले. जबकि आप वाले कहते हैं कि वह बीजेपी को हराना चाहते हैं ऐसे में उन्हें जल्दी सामने आना पड़ेगा. आगे उन्होंने कहा, 'केजरीवाल के घर हुई मीटिंग पर मैं कहना चाहूंगा कि मैं दिल्ली का इंचार्ज हूं. संजय सिंह मेरे घर में आकर दो बार बात करके गए हैं. अब वह ऐसी बात क्यों कह रहे हैं मुझे नहीं पता. दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने यह भी कहा है कि जय सिंह को पता है कि उन्हें किस से बात करनी है और मैं भी जानता हूं मुझे किससे बात करनी है, हालाँकि इसके बावजूद पेंच अब भी फंसा हुआ है. 

चाको ने माना कि यदि आम आदमी पार्टी वाले सकारात्मक हो जाए तो एक घंटे में गठबंधन पर बात बन सकती है. वहीं आप द्वारा कांग्रेस पर बीजेपी की मदद के आरोप पर चाको ने भड़कते हुए कहा कि गोपाल राय, मनीष सिसोदिया जो भी हमारे खिलाफ बोलते हैं कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को मदद कर रही है इस बात पर कौन विश्वास करेगा? पेसी ने माना कि बीजेपी से केवल राहुल अकेले लोहा लें रहे हैं. 

नॉट्र डाम कैथेड्रल को दोबारा स्थापित करने के लिए आया 70 करोड़ डॉलर का फंड

थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच, बीजेपी कार्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा