PBL के भव्य ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन ने अपने नृत्य से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया

Jan 04 2016 02:48 PM
PBL के भव्य ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन ने अपने नृत्य से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया

मुंबई। एक शानदार कार्यक्रम के आगाज के साथ ही मुंबई में जगमगाती रोशनी व रंगारंग प्रोग्राम के बीच स्पोर्ट्स प्रीमियर बैडमिंटन लीग PBL का शानदार तरीके से आगाज हो गया हे. PBL का यह भव्य समारोह शनिवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में हुआ। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक PBL टूर्नामेंट के इस भव्य कार्यक्रम में बालीवुड की दिलकश व खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नान्डीज ने जहां अपने शानदार नृत्य की प्रस्तुति से सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शकों को थिरकने कर मजबूर कर दिया.

इस दौरान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बालीवुड के हिट गानों ‘जे मैंने यार न मिले ते मर जांवा’ और ‘चिट्टियां कलाइयां वे’ में आकर्षक डांस प्रस्तुति कर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया. इस कार्यकम में बॉलीवुड की दिग्गज संगीतकार जोड़ी सलीम -सुलेमान ने ‘ऐ खुदा मुझको बता, ‘तू रहता कहां’, ‘कुर्बान हुआ’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसे गानों को स्वर देकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया.

इस समारोह में PBL के चेयरमैन अखिलेश दास गुप्ता ने कहा की में दर्शको के इस उत्साह को देखकर काफी ख़ुशी महससू कर रहा हु तथा आगे PBL टूर्नामेंट में लोगो को बहुत ही रोमांचित मुकाबले देखने को मिलेंगे.